A Small love story in hindi // एक छोटी सी लव स्टोरी

Story by- jai chaurasiya

एक छोटी सी लव स्टोरी 
----------------------------



- नाम क्या है तेरा...???
- राजा ,

- पैर में चप्पल क्यू नही है..?
- नाम से चप्पल का क्या मतलब सर।

- कोई मतलब नहीं। ये बता घर वालो ने घर से क्यू निकल दिया तुझे..?
- घर वाले है ही ऐसे..

- मतलब!
- मतलब बोलते है की खुराकी दे नही तो तेरा पलने का हमसे नही हो पाएगा।

- नौकरी करता है...?
- हां सर! ब्रिटेनिया के गोदाम में बैठता हु।

- तो फिर घरवालों को पैसे क्यू नही देता..?
- क्या बताऊं सर आपको..!

- बता..?
- सारा पैसा एक पगली पे खर्च हो जाता था।

- कौन पगली..?
- सर एक लड़की थी जिसे मैं बहुत प्यार करता था मैं उसका ख्याल रखने और उसकी ख्वाहिश पूरी करने में सारा पैसा खर्च कर दिया था!
मां बोलती है की उसने मेरे ऊपर टोना किया है, वो इलायची में मिलके खिलाई है।

- टोना....??
- हां मैं जान देता थे उसपे। मां बता रही थी की उसने किसी मौलवी को मुर्गा और दारु भी दिया है।

- जान देता था का क्या मतलब..? क्या अब नही देता..??
- जाने दो ना सर!

👉एक-तरफा प्यार || one sided love true story in hindi।

- बोल..??
- क्या बोलेगा सिर बस छिटक गई हाथ से लड़की !

- छिटक गई क्या मतलब..?
- सर, अब बोलती है की तु मेरे को पसंद नही है।

- तो कौन पसंद है..?
- मेरा दोस्त।

- तेरा दोस्त कहा से बीच में आ गया ..??
- बीच में ही तो आ गया साला!

-कैसे..??
-वो मेरा सबसे अच्छा दोस्त था हम साथ में क्रिकेट खेलते थे तब उसका फोन आता । दोस्त लोगन बोले की फोन बंद कर दे। हम फोन बंद कर देता था। फिर वो दोस्त के मोबाइल पे फोन कर देती थी। दोस्त था साला हरामी।
बात करते करते.......!

- हम्म तो अब...??
- अब क्या  सर..?

 - तू ये नौकरी क्यू छोड़ रहा है, और कमाएगा नही तो खायेगा क्या और रहेगा कहा...??
- हम पढ़ा लिखा है सिर। ITI किया है फिटर ट्रेड से। अभी बैंगलोर जायेगा तो नौकरी की लाइन लग जायेगी। देश छोड़ देगा सर अब। अच्छा नही लगता शहर में अब।
 
- चिंता मत कर बाहर जाना है तो जा , काम और घर पे ध्यान दे। 
-चला जाऊंगा सर, अब घर में भी तो मां-बाबू जी से नजर न मिला पाऊंगा। दुई साल से मैने उन्हे बहुत रुलाया हूं।
बस गणेश पूजा के बाद चला जाऊंगा!
 
- गणेश पूजा के बाद क्यू ..? घर वाले निकल दिए तो अभी चला जा, कोई मदद चाहिए तो बता..।
- नही सिर..?? गणेश पूजा बाद ही..!!

- क्यू...??
- वो गणेश पूजा में घूमने निकलेगी न सर । तो एक आखिरी बार उसे देख लूंगा। क्या वो उतनी ही खूबसूरत है जितनी पहले थी। मुझे सब कहते है मैं अब कमजोर हो गया हूं।
उसके बाद निकल जाऊंगा हमेशा के लिए..!!!

और उसकी आंखो में आंसू थे, उसकी उम्र मात्र 17 साल की थी। खैर मैं उसकी इन बातो के आगे उसे समझा नही पाया। समझाता भी क्या, मैने उसका नौकरी का त्याग पत्र स्वीकार किया और उसके PF खाते का पैसा उसके चालू खाते में भिजवाया और उसे जाने दिया।

दोस्तो अगर आपके पास भी कोई कहानी या आर्टिकल हैं जिसे आप हमारे ब्लॉग मे साझा करना चाहते हैं तो आप हमको e-mail- hintsforlifeinhindi@gmail.com या हमारे whatsapp number-: 9479826252 (निकिता सिंह) मे भेज सकते हैं जिसे हम आपके नाम और फोटो के साथ सझा करेंगे|



FACEBOOK PAGES




👉प्यार मे धोखा खाने के बाद खुद को सम्भालने के 12 तरीके |
 
👇Old Stories
2017
2018
2019
2021
2022

Comments

Popular posts-

Late night love conversation between gf and bf in Hindi

 Hindi Story of A Mother and Son Very Touching Stories in Hindi

प्यार मे धोखा खाने के बाद खुद को सम्भालने के 12 तरीके |

एक-तरफा प्यार || one sided love true story in hindi।। love at first site story

प्यार की कहानी एक सच्ची प्रेम कथा प्यार का इजहार करने में देर न करे।

माँ, पापा, हिंदी आर्टिकल (Mother's day spacial)Love u mom & dad..........

A Sweet late night conversation of bf and gf in hindi

Difference between Love and Attraction||love vs attraction||story by- jai chaurasiya

What is life in hindi (जीवन क्या हैं ) by- jai chaurasiya

Real Truth of Life | Motivational & Inspirational Article in hindi by Jai Chaursiya