प्यार की कहानी एक सच्ची प्रेम कथा प्यार का इजहार करने में देर न करे।

प्यार की कहानी एक सच्चीप्रेम कथा प्यार का इजहार करने में देर न करे।(Hart touching love story in Hindi by- JPC)






   ये एक सच्ची कहानी है , दोस्तो.....एक लड़का था.... जो कि 19 साल का था ,और उसे कैंसर था जिसके कारण वो घर मे है रहता था। और उसकी माँ उसकी देख-भाल करती थी ।
एक दिन उसका मन घर से बाहर जाने का बाहर घूमने का हुआ उसने अपनी माँ से पूछा माँ ने इजाजत दे दी, और वो घर से निकल गया, वो घर के बाहर गया उसे बहुत सी दुकान दिखी किराने की किताबो की जगह जगह पर दुकान थी ।
   उसे एक सी डी की दुकान दिखी जिसमे उसे एक बहूत ही खुबसूरत लड़की दिखी जिसको देखते ही उसे प्यार हो गया और वो उसे देखता ही राह गया और दुकान की तरफ बढ़ने लगा और तब तक लड़की के ऊपर से नज़र नई हटाई जब तक वो उसके पास नई पाहुच गया । वो दुकान के अंदर गया और सी डी देखने लगा ,लड़की ने पूछा क्या मैं आपकी मदद करु लड़के ने बोला मुघे एक सी डी चाहिए लड़की ने उसके लिए सी डी निकली और बोली मई इसे कागज के लिफाफे में दे देती हूं ,लड़के ने है में सिर हिलाया और लड़की ने उसे कागज़ में कवर करके सी डी दे दी । और लड़की दुकान से चली गई,और सी डी लेकर लड़का भी घर आ गया ।
    अब वो रोज उसी दुकान में जाता एक सीडी लेता लड़की उसे कागज में कवर करके देती और वो घर आ जाता ।लड़का उस लड़की को चाहने लगा था। पर लड़का बहुत शर्मीला था, और ऐसे ही कई दिन बीत गए । लड़के की माँ को पता चल गया था ,माँ ने बोला तुम उस लड़की को बोल दो की मैं तुमसे प्यार करता हु ।

   उस दिन लड़का पूरी हिम्मत के साथ घर से बाहर निकला और दुकान गया उसी प्रकार से एक सीडी ली और लड़की ने उसे कागज में कवर करके सी डी दी उसने सीडी लेकर अपना मोबाइल नंबर टेबल में रख दिया और घर आ गया। क्यों कि उसे कुछ कहने की हिम्मत नही हुई।

   दो दिन बाद लड़की का कॉल उस लड़के के घर मे आया और उसकी मम्मी ने कॉल उठाया , लड़की ने उस लड़के के बारे में पूछा तो उसकी माँ रोने लगी उसने बोला वो तो कल ही मर गया ....... ।और फूट-फूट कर रोने लगी और कॉल काट दिया....
    लड़के की माँ जो लरके के मर जाने के बाद भी अपने बेटे की निशानी रखनी चाहती थी। उसने उसका समान देखना सुरु किया ,...... उसने कपड़े की आलमारी से शुरू किया उसने जैसे ही आलमारी खोली उसमे कागज में लिपटी हुई सीडी का ढेर मिला जिसे खोला तक नही गया था। उसकी माँ ने एक सीडी उठाई और उसकी कागज निकाला उसमे लिखा था............
     तुम मुघे बहुत अछि लगती हो .....मैं तुम्हे बहुत प्यार करता हु......... क्या तुम मेरे साथ बाहर घूमना पसंद करोगे.......I LOVE YOU....।

       उसकी माँ ने एक एक करके सभी सीडी का कवर निकाला सबमे यही लिखा था..........

      तुम मुघे बहुत अछि लगती हो .....मैं तुम्हे बहुत प्यार करता हु......... क्या तुम मेरे साथ बाहर घूमना पसंद करोगे.....I LOVE YOU..


प्यार क्या है - जब हमारी एक दूसरे से कितनी ही बड़ी लड़ाई हो जाये और थोड़ी ही देर में हम अपने अहंकार को किनारे रखकर.... हम अपने साथी का हाथ पकड़कर कहते है.....,,"मैं तुमसे बहुत प्यार करता हु।"...I LOVE YOU.......

   शिक्षा (Moral)


इससे पहले की कही देर हो जाये, अगर आप भी किसी से प्यार करते है तो उसे अपनी भावनाओं से अवगत कराएं, और उसे ये जरूर बताएं कि आप उसे कितना प्यार करते है। हो सकता है कि आपका  साथी भी आपके बोलने के इंतज़ार में बैठा हो।    हो सकता है कि आपका साथी  भी आपसे उतना ही प्यार करता हो जितना आप उसे करते है।

   मेरी सलाह उन सभी लोगो के लिए जो किसी से प्यार करते है और अभी तक इज़हार नही कर पाये है, इससे पहले की कही देर हो जाये जाओ और बतादो उन्हें कि आप उनसे बेसमार , बेइंतेहा, मोहब्बत (प्यार ) करते हो ।


                                        Author-JPC.

   
दोस्तों ये मैने पहली सच्ची प्रेम कहानी पोस्ट की है ये कहानी आपको किसी लगी हमे कमेन्ट बॉक्स पे जरूर बताएं। और अगर आपके पास भी कोई सच्ची प्रेम कहानी हो तो हमे हमारे ईमेल - bunnychaurasiya76740@gmail.com में या (हमारे व्हाट्स एप्प नम्बर-9713468859) में भेजे पसंद आने पर हैम उसे अपने ब्लॉग में पोस्ट करेगे।

Comments

  1. Imran saifi 🥰 m bhi kisi se bahut pyar karte hu bahut pyar h

    ReplyDelete

Post a Comment

Thanks for your comment

Popular posts-

Late night love conversation between gf and bf in Hindi

 Hindi Story of A Mother and Son Very Touching Stories in Hindi

प्यार मे धोखा खाने के बाद खुद को सम्भालने के 12 तरीके |

एक-तरफा प्यार || one sided love true story in hindi।। love at first site story

माँ, पापा, हिंदी आर्टिकल (Mother's day spacial)Love u mom & dad..........

A Sweet late night conversation of bf and gf in hindi

Difference between Love and Attraction||love vs attraction||story by- jai chaurasiya

What is life in hindi (जीवन क्या हैं ) by- jai chaurasiya

Real Truth of Life | Motivational & Inspirational Article in hindi by Jai Chaursiya